बसपा विधायक रामबाई के घर पर छापा ,दल बल के साथ पहुंची पुलिस


कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के मामले में दमोह पुलिस ने बसपा विधायक रामबाई के घर पर पूरे दल बल के साथ छापा मारा। दरअसल विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह और देवर सहित सात लोगों के खिलाफ कांग्रेस नेता की हत्या का मामला दर्ज हैं और घटना के बाद से ही ये लोग फरार चल रहे हैं। इसी सिलसिले में पुलिस ने शुक्रवार को विधायक घर और अन्य ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है।
आपको बता दें कि देवेंद्र क्षेत्र के कद्दावर नेता माने जाते हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था। बाद में इलाज के दौरान देवेंद्र चौरसिया ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हत्या से तीन दिन पहले ही देवेंद्र चौरसिया बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे।
पति और देवर बेकसूर : रामबाई 
हत्या के आरोप विधायक रामबाई के परिजनों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है. पति का अपराधिक रिकॉर्ड भी है.विधायक रामबाई ने आरोपों को बेकार बताया है. उनकी माने तो यह एक राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा है. क्योंकि उनके परिजनों को लोकसभा का चुनाव का लड़ना है, इसलिए फंसाया जा रहा है. जिस समय की घटना बताई जा रही है उस समय मेरे पति, भतीजा व भाई दमोह सागर नाका स्थित घर पर थे. जिसके सीसीटीवी फुटेज देखे जा सकते हैं. देवर चंदू पास के गांव में थे।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment