निजी स्कूल संचालक द्वारा शिक्षा के मंदिर को बनाया गुडागर्दी का अड्डा

मामला शंकर कालोनी स्थित प्रेमसागर स्कूल का, पहले बारात रुकवाई और पैसे लेने के बाद कर दी मारपीट
अशोकनगर।
शंकर कालोनी स्थित एक निजी स्कूल संचालक द्वारा पहले अपने स्कूल में एक बारात को रुकवाने और रात्रि में पैसे लेने के बाद बधु पक्ष के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।
दरअसल, बीते बुधवार के दिन शंकर कालोनी निवासी बृजेश चण्डेल की बच्ची की शादी थी, जिसके लिए लडक़ी के पिता द्वारा घर के पास में स्थित प्रेमसागर विद्यालय के संचालक जगदीश यादव से 2500 रुपये में स्कूल की बिल्डिंग को किराय पर लिया गया था। लेकिन रात्रि के समय स्कूल संचालक जगदीश यादव कुछ लोगों को लेकर स्कूल में पहुंच गया और लडक़ी के पिता से किराय के पैसे लेने के बाद लडक़ी पक्ष एवं बारातियों के साथ मारपीट शुरु कर दी और उन्हे स्कूल से खदेडक़र बाहर फैंक दिया। लडक़ी के पिता बृजेश चण्डेल ने बताया कि बुधवार की रात स्कूल में विवाह समारोह चल रहा था कि रात्रि 12 बजे के आसपास जगदीश यादव अपने स्कूल के शिक्षक नीलम यादव, सुखवीर यादव सहित 10-12 अन्य लोगों को लेकर स्कूल में पहुंच गया और हम सबसे बाहर निकलने के लिए कहने लगा। बृजेश चण्डेल ने बताया कि जब उसने स्कूल संचालक जगदीश यादव से थोड़ी देर की मोहलत मांगी तो जगदीश ने अपने साथियों के साथ लाठी-डण्डों से बृजेश के परिवार जनों पत्नि कृष्णा, छोटी बच्ची बंदना 16 साल, मामा खच्चूराम सहित अन्य लोगों पर हमला कर दिया और धक्के मारकर स्कूल से बाहर निकाल दिया। जिसकी शिकायत पीढि़त परिवार द्वारा गुरुवार की सुबह देहात थाने में की गई, शिकायत मिलते ही देहात पुलिस मौके पर पहुंची और पीढि़त बच्ची एवं महिलाओं को मेडिकल के लिए मेडिकल ले जाया गया।
पहले भी कर चुका है मारपीट:
मोहल्ले वालों की माने तो स्कूल संचालक द्वारा इस प्रकार की हरकत पहली बार नहीं की गई है। इसके पहले भी वह मोहल्ले के लोगों के साथ मारपीट कर चुका है। लोगों की माने तो जरा सी बात होने पर ही स्कूल संचालक अपने 10-12 लोगों को लाकर गाली-गलौंच करने लगता है और किसी के कुछ कहने पर मारपीट पर उतर आता है।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment