बैरागढ़:मुंह पर पर सफ़ेद पट्टी बांध कर महिलाओं ने सोंपा नगर निगम अफसर को ज्ञापन, यह है बड़ी वजह



भोपाल बैरागढ़ / संतनगर महिला कांग्रेस ने आज जनापूर्ति की समस्या से नगरनिगम जॉन अधिकारी मुँह पर सफ़ेद पट्टी बांध कर मुँख बधिर प्रदर्शन के माध्यम से एक पत्र के देकर जलापूर्ति की समस्या से अवगत कराया 
 संतनगर ब्लॉक अध्यक्ष संजना प्रियानी पत्र में कहा है की संतनगर के राहुल नगर और बूढ़ाखेड़ा समेत कई गरीब बस्तियों में समय पर जलापूर्ति नहीं हो रही है इस हेतु इस पत्र के माध्यम से महिला कांग्रेस ब्लॉक एक आपको ब्लॉक अध्यक्ष  संजना प्रियानी के नेतृत्व में आज कई महिलाओ के साथ इस पत्र के माध्यम से सूचित करता है की इन सभी बस्तियों में पानी की सप्लाय लगातार जारी करे ताकि गरीब और इन बस्तियों में रहने वाली जनता को भी पानी पर्याप्त मात्रा में मिल सके.

महिला कांग्रेस आपको इस पत्र के माध्यम से ये भी अवगत कराती है की निगम की लाचार व्यवस्था पर पानी न मिलने से कई सवाल उठते है इस हेतु महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष संजना प्रियानी का आपसे निवेदन है की  निगम कर्मचारी गरीबो को लेकर दोहरा करण कर रहा है। राहुल नगर व  बूढ़ा खेड़ा में कई गरीबो के घर समय पर जलापूर्ति नहीं की जा रही जिसको लेकर लोग परेशान है और जल ही जीवन जैसे नारो को अंगूठा दिखाया जा रहा है।

साथ ही निगम को लगातर आवेदन और फ़ोन के मध्यमा से कई बार अवगत कराया गया लेकिन अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है इस लिए लोगो की समस्या को ध्यान में रखते हुए महिला कांग्रेस को यहाँ कदम उठाना पड़ा है। अगर जल्द ही इन क्षेत्रों में समय रहते जलापूर्ति नहीं की गयी तो महिला कांग्रेस मजबूरन बड़ा कदम उठेगी और संत नगर में बने निगम के सप्लाई पम्प से सभी इलाको की सप्लाई बंद करदेगी।

श्रीमती प्रियानी की अध्यक्ष्ता में महिला कांग्रेस लगातार गरीबो की आवाज़ उठातीरही है और आगे भी उठाती रहेगी साथ ही आपको ये भी अवगत कराया जा रहा है की नगर निगम लगातार अपनी मर्जी का काम कर रहा जबकि बैरागढ़ में सफाई  व्यवस्था भी ठीक नहीं है निगम कर्मचारी लगातार गरीबो का शोषण कर रहे और उन्हें निगम की निति और नियम समझा कर चलता कर देते है और गरीब की सुनवाई नहीं हो रही जनसुनवाई मात्र एक दिखावा बनकर रहा गयी  है। जॉन एक में भाजपा का दबदबा है और भाजपा के पार्षद अपनी मर्जी से काम करवाते है वहीँ निगम अधिकारियो को ये महिला कांग्रेस की सलहा है की काम जनता के हित में करे. नेता और अधिकारी या पैसे वालो के हित में नहीं।

 इस मुखबदिर पत्राचार में महिला कांग्रेस के सभी पद अधिकारी समेत कई पीड़ित महिलाओ ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है जिसमे मुख्य रूपसे उपाध्यक्ष भावना चावला ,योगिता वाधवानी ,पूनम यादव , सचिव पायल ग्वालानी ,महासचिव दिया सिरवानी ,कोषाध्ष्क्ष उषा पुर्विया ,वार्ड एक अध्यक्ष रेखा ,वार्ड एक उपाध्यक्ष ज्योति पुर्विया भी उपस्थित है ।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment