मुझे मार डालो पर फोटो वायरल मत करो, कहते हुए फांसी पर झूल गयी 23 वर्षीय छात्रा

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज थाना क्षेत्र में एमएससी की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने ये कदम अपने बॉयफ्रेंड की धमकी से तंग होकर उठाया। जिस समय छात्रा ने फांसी लगाई उससे थोड़ी देर पहले ही उसके अपने प्रेमी से बात हुई थी, जिसमें वह छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। छात्रा उसके सामने गिड़गिड़ाती रही। कहती रही कि मुझे मार डालो लेकिन फोटो वायरल मत करो। हालांकि इसके बाद भी लड़के का दिल नहीं पसीजा तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा की मौत से गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। वहीं आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।


रामानुजगंज के वार्ड क्रमांक-एक में अस्पताल के बगल में रहने वाली 23 वर्षीय पूर्णिमा गुप्ता को नगर के ही वार्ड क्रमांक-13 में रहने वाला फिरदौस आलम सोमवार को वाट्सएप चैटिंग कर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था। उसने चैटिंग के दौरान युवती की फोटो डालकर उसका स्क्रीन शॉट भेजा व कहा कि बस इसे अपलोड करना है, इस पर काफी देर तक पूर्णिमा चैटिंग में फोटो नहीं डालने की बात लिखकर युवक के सामने गिड़गिड़ाती रही।

युवती ने उसे यह भी कहा कि मुझे मार डालो लेकिन फोटो डालकर बदनाम मत करो। लेकिन वह धमकी देता रहा। काफी देर की बातचीत के बाद दोपहर लगभग 12:46 बजे अंतिम मैसेज लिखकर पूर्णिमा ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। इसके बाद परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए, यहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Share on Google Plus

1 comments: